मुंबई। सीरवी विकास मंडल,विरार में आई माता मंदिर की प्राणप्रतिष्ठा 23 को प्राण प्रतिष्ठा, पाट व् अखंड ज्योति की स्थापना का होगा आयोजन

मुंबई / सीरवी विकास मंडल विरार द्वारा नवनिर्मित सीरवी समाज की आराध्य कुलदेवी श्री आईमाताजी के मंदिर (वडेर) की प्राण प्रतिष्ठा, पाट व् अखंड ज्योति स्थापना महोत्सव २३ जून को ग्लोबल सिटी के पास, विरार पश्चिम में बड़े धूम धाम मनाया जायेगा।
अध्यक्ष जयेश चौधरी ने बताया की सीरवी समाज विरार द्वारा नवनिर्मित आईमाताजी मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव धर्मगुरु दिवान माधवसिंह जी के आशीर्वाद से व् संत भंवर महाराज (नारलाई ) के कर कमलो द्वारा होने जारहा है, आयोजन को ऐतिहासिक व् भव्य बनाने को लेकर पूरी तैयारियां की जारही है, मुंबई व् देश के कोने कोने से बड़ी संख्या में समाजबधूओं के आने की सम्भवना को देखते हुए आयोजन की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जारहा है , वही इस आयोजन को लेकर समाज में खुशी व् उत्साह का माहौल हैं।

सचिव कानाराम चौधरी ने बताय की मायानगरी नगरी मुंबई से सटे विरार की पुण्यधरा पर एक और अध्याय जुड़ने जारहा है, वैसे तो यहां जैन समाज से लेकर अन्य समाजों के कई मंदिर और सभा भवन बने हुए है लेकिन बड़ी संख्या में वर्षो से रह रहे सीरवी समाज के लोगों ने अपनी कुलदेवी आईमाता मंदिर का जो सपना संजोया था वो अब साकार होने जारहा है, हमें ख़ुशी है समस्त समाज बधुओं के सहयोग से यह संभव हो पाया ,
कोषाध्यक्ष विजय सोलंकी ने कहा की प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व शनिवार को सुबह कलश यात्रा व् भव्य शोभायात्रा का आयोजन होगा वही शाम को एक शाम श्री आईमाता के नाम विशाल भजन संध्या का आयोजन होगा जिसमे सुप्रसिद्ध भजन गायक संत सोनू महाराज एंड पार्टी भजनो की प्रस्तुति देंगे। वही इस आयोजन का लाइव प्रचारण मंगल मीडिया यूट्यूब चॅनेल द्वारा किया जायेगा। वही रविवार को मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा, पाट व् अखंड ज्योति की स्थापना के साथ सामूहिक महाआरती का आयोजन होगा।
रिपोर्ट : कैलाश चौधरी

Recent Posts