अभा सिर्वी महासभा की मनावर बैठक में समाजहित में लिए गए निर्णय

मनावर। आगामी श्री आई माता जन्मोत्सव व सामाजिक कार्यक्रमों की रूप रेखा तैयार करने के लिए अभा सिर्वी महासभा की एक बैठक प्रांतीय अध्यक्ष कैलाश मुकाती की अध्यक्षता में मनावर प्रांतीय कार्यालय वीआईपी चौपाटी पर सम्पन्न हुई।
बैठक में समाजिक कार्यो को गति व दिषा देने के लिए समाज के प्रबुद्ध समाज बंधुओं से चर्चा की गई। जिसमें आगामी दिनों में प्रदेश स्तर का सकल पंच सम्मेलन आयोजित करना, समाज की जनगणना, समाज की संस्कृति को बनाए रखने के लिए बाल संस्कार षिविरों को आयोजित करना और प्रदेश स्तरीय प्रतिभावान छात्र-छात्राओं, समाज की विभुतियों व दान दाताओं का सम्मान व केरियर काउन्सलिंग आदि प्रदेश स्तर पर कार्यक्रम करने का निर्णय लिया गया। जिस पर आगामी दिनों में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में उक्त निर्णय को पारित किया जाएगा।
इस अवसर पर प्रांतीय उपाध्यक्ष कांतीलाल गेहलोत, प्रांतीय शिक्षा सचिव नरेंद्र सिर्वी सर, धार जिला निमाड़ कोषाध्यक्ष प्रकाश भायल, प्रदेश प्रतिनिधि कैलाश काग व राजेश राठौर कुक्षी आदि उपस्थित थे।
फोटो30एमएनआर12 मनावर में सिर्वी समाज कार्यालय पर बैठक को संबोधित करते अभा सिर्वी महासभा के प्रांतीय अध्यक्ष कैलाश मुकाती।

Recent Posts