कोरोना से जंग में मदद करने प्रांतीय श्री सीरवी समाज महासभा तमिलनाडु ने दिए साढ़े इक्कीस लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाए

 

चैन्नई । प्रदेश सरकार की अपील पर कई संस्थाए व संगठन लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वही सीरवी समाज विभिन्न राज्यों में लगातार मदद के लिए हाथ बंटा रहे हैं। प्रांतीय श्री सीरवी समाज महासभा तमिलनाडु ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 21.52, लाख की मदद की है। तमिलनाडु महासभा के अध्यक्ष भंवरलाल सोलंकी ने बताया कि चैन्नई एवं आसपास रहने वाले सीरवी समाज (बढेर) एवं संस्थानों ने कोरोना महामारी के संकट के समय हमें भी सहयोग के लिए आगे आना चाहिए।

इस पर सीरवी समाज की सभी संस्थानों ने मिलकर मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि देने का निर्णय लिया।
तमिलनाडु महासभा के महा सचिव वीरेन्द्र पंवार ने बताया कि चैन्नई के समाज के विभिन्न (बडेरो) से जैसै साहूकारपेट ,नंगनल्लूर, ट्रिपलीकेन, तंडियारपेट , नीलांगरे , पेरूगुड़ी, केलम्मबाक्कम, पड़पै , महाबलीपुरम, ताम्बरम, चेंगलपेट, क्रोमपेट, अंगापातुर, पुनमल्ली, पौरुर, रामपुराम, नेरकुण्ड्रम, विलिवाक्कम,मानली, और रेडहिल्स,व व्यासरपाड़ी,वडेर ने मदद की है।

सीरवी समाज चैन्नई की तरफ से अध्यक्ष भंवरलाल सोलंकी ,सचिव वीरेन्द्र सीरवी, कोषाध्यक्ष बींजाराम परिहारिया, उपाध्यक्ष नारायण लाल चोयल,गोपीलाल बर्फा, इन्दाराम सेणचा,जीवाराम कांग, कालूराम पंवार, उमाराम परिहार, खंगारराम देवड़ा, रूपाराम कांग, एवं समाज के गणमान्य लोगों कि उपस्थिति में 21,52,लाखरुपए की साहयता राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाई गई।साथ ही सरकार को भरोसा दिलाया कि इस विकट घड़ी में वे हर समय सहयोग के लिए तत्पर है ।

Recent Posts