क्षत्रिय सिर्वी समाज गणेश उत्सव समिति गंधवानी की सालाना साधारण सभा सम्पन्न,परमार अध्यक्ष, बर्फा सचिव

मध्यप्रदेश गंधवानी । यहाँ की क्षत्रिय सिर्वी समाज गणेश उत्सव समिति गंधवानी की नई कार्यकारिणी का गठन सिर्वी समाज धर्मशाला भवन में किया गया। नई कार्यकारिणी के गठन हेतु दिनांक 25.07.2019 गुरूवार को समाज के पंचगणों की उपस्थिति में मीटिंग रखी गई। मीटिंग में सर्वप्रथम सभी सदस्यों द्वारा आई माताजी के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पूजा-अर्चना की गई। इसके पश्चात क्षत्रिय सिर्वी समाज गणेश उत्सव समिति गंधवानी के सचिव लखन पंवार ने पुरे साल का लेखा-गोखा समिति सदस्यों के सामने प्रस्तुत किया तथा समिति के अध्यक्ष यक्ष पंवार ने अपना कार्यकाल पूर्ण होने की जानकारी समिति के सदस्यों को दी तथा नविन कार्यकारणी का चयन कर नई कार्यकारणी गठित का गठन किया गया।
नवगठित कार्यकारिणी इस प्रकार है :-
अध्यक्ष – रितेश परमार
उपाध्यक्ष – प्रेम जमादारी
उपाध्यक्ष – शौरभ गहलोत
सचिव – नीलेश बर्फा
मीडिया प्रभारी – रवि सोलंकी
को मनोनीत किया गया ।
 नवनिर्वाचित  अध्यक्ष श्री रितेश परमार  एवं सचिव श्री नीलेश बर्फा ने गणेश उत्सव समिति गंधवानी के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी कार्यकारिणी सबके सहयोग व् मार्गदर्शन से गणेश उत्सव समिति गंधवानी का चहुँमुखी विकाश करने के साथ ही समाज की एकता को मजबूती प्रदान करेगी।
क्षत्रिय सिर्वी समाज गणेश उत्सव समिति गंधवानी की नई कार्यकारिणी को – सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत  डॉट कॉम,  परिवार की और से हार्दिक बधाई एवं शुभकामना। नई कार्यकारिणी का कार्यकल यशस्वी हो, यही मंगलकामना हैं।

Recent Posts