बैंगलुरु परगना समिति ने सीरवी नवयुवक मंडल बिलाड़ा को सौंपी 25 लाख की एंबुलेंस, लोगों को लागत मूल्य पर व निशुल्क भी मिलेगी…..

आईसीयू सिस्टम इंस्टॉलेशन के लिए अब जयपुर भेजेंगे, 2016 में एक एंबुलेंस भेंट कर चुके

सीरवी समाज की बैंगलुरु परगना समिति बिलाड़ा ने सीरवी नवयुवक मंडल परगना समिति बिलाड़ा को एंबुलेंस भेंट की है। बेंगलुरू परगना समिति के पदाधिकारियों ने जोधपुर शोरूम में सीरवी नवयुवक मंडल परगना समिति बिलाड़ा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को एंबुलेंस की चाबी सुपुर्द की । जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये है। शाम को ये एंबुलेंस बिलाड़ा पहुंच गई है। ये बड़ी एंबुलेंस है। अब इस एंबुलेंस को आईसीयू सिस्टम इंस्टॉलेशन के लिए जयपुर भेजा जायेगा। उसके बाद आमजन के लिए इसको उपलब्ध करवाया जाएगा। इसमें ऑक्सीजन की सुविधा उपलब्ध होगी। एक कंपाउडर बैठकर मरीज की निगरानी कर सकेंगे।
समिति सचिव जगदीश जी ने बताया कि 2016 में भी बैंगलुरु परगना समिति ने पूर्व में भी बैंगलुरु परगना समिति ने एक एंबुलेंस भेंट की थी। मंगलवार को एबुलेंस भेंट करने के दौरान बैंगलुरु परगना समिति बिलाड़ा के अध्यक्ष लक्ष्मण लचेटा, हरजीराम बर्फा, मालाराम, ढगलाराम, बुद्धाराम एवं परगना समिति बिलाड़ा के अध्यक्ष अशोक परिहार, पूर्व अध्यक्ष देवीसिंह भींवराज, उपज मंडी व्यापार मंडल अध्यक्ष तरुण मुलेवा, उपाध्यक्ष चिमनसिंह वर्षा, शेषाराम राठौड़, चन्द्रसिंह, धन्नाराम, माधवसिंह राठौड़, तुलछाराम काग, शैतानसिंह राठौड़, अधिवक्ता सीआर चौधरी, वीरेंद्र सहित समाज के कई लोग मौजूद थे।

हर किसी के लिए लागत मूल्य पर सेवा

एंबुलेंस प्रभारी श्री माधवसिंह राठौड़ ने बताया कि ये एंबुलेंस सेवा छत्तीस ही कौम के लिए है। जो लागत मूल्य पर सेवा उपलब्ध करवा रही है। उन्होंने बताया कि आर्थिक रूप से कमजोर, एक्सीडेंट केस व अब तक 2500 केस में उपयोगी साबित हुई है

Recent Posts