मध्यप्रदेश :–कुक्षी में सिर्वी समाज तहसील स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में रोमांच चरम पर* एक मेच मे दोनो टीमो की ओर से लगे वयक्तिगत शतक

कुक्षी। सिर्वी समाज युवा संगठन तहसील कुक्षी के तत्वावधान मे आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट मे तहसील के 25 गांवों की लगभग 36 टीमें भाग ले रही है। आयोजन का दूसरा दिन दर्शकों के लिए भरपूर रोमांचकारी रहा। सोमवार को 5 मुकाबले हुए। लेकिन दिन का अंतिम मैच महाकाल दोगावँ ओर डेहरी इलेवन के बीच खेला गया जिसमे रोमांच अपने चरम पर रहा । डेहरी इलेवन ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 10 ओवर में ताबड़तोड़ 202 रनों का पहाड़ खड़ा किया । जिसमें डेहरी के ओपनर प्रतीक चोयल ने धमाकेदार पारी खेलते हुए टूर्नामेंट का पहला शतक लगाया। उनका साथ रौनक भायल ने बखूबी दिया। जवाब में महाकाल दोगावँ की तरफ से चिराग लछेटा ने भी लक्ष्य का पीछा करते हुए दबाव के बावजूद आतिशी पारी खेलते हुए शतक जमाया। इस बेहतरीन मुकाबले में छक्कों व चोको की बरसात देख दर्शकों ने दांतो तले उंगलियाँ दबा ली। अंततः डेहरी इलेवन टीम ने मेच जित लिया। आयोजन में इसी प्रकार के कई रोचक मुकाबले आने वाले है ।
सिर्वी समाज तहसील युवा संगठन कुक्षी का उद्देश्य इस आयोजन के माध्यम से पूरे तहसील के युवाओं को संगठित कर एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर लाना है साथ कि आयोजन के माध्यम से समाज की प्रतिभाओं को सामने लाकर उन्हें उचित मुकाम तक पहुँचना है। युवा संगठन के तहसील अध्यक्ष युवराज सेप्टा ने बताया कि टूर्नामेंट की विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार 44444 रुपये सिर्वी समाज तहसील संगठन ओर उपविजेता टीम को 22222 रुपये जीजीसा इलेक्ट्रॉनिक कुक्षी की ओर से तथा तृतीय पुरस्कार 11111 रुपये पूर्व पार्षद रमेश भानाजी काग की ओर से प्रदाय किया जायेगा। अन्य आकर्षक इनाम भी सहयोगियों के सोजन्य से खिलाड़ियों को दिये जायेंगे।टूर्नामेंट के दौरान अम्पायर की भूमिका का निर्वहन कान्तिलाल काग,किशोर सेप्टा,कपिल राठौर,चन्द्रेश सिद्ध, शेलेन्द्र राठौर,मनोज काग,तिलक हम्मड़,विरेन्द्र काग द्वारा किया जा रहा हे। मेच देखने समाज तहसील अध्यक्ष विक्रम चोयल,उपाध्यक्ष राजेश रठौर,महासचिव हीरालाल सिर्वी,पार्षद संजय रठौर व युवा साथी उपस्थित थे। उक्त जानकारी युवा संगठन के मीडिया प्रभारी मनोज काग ने दी।

Recent Posts