मलाड बडेर में हुयी, श्री आईमाताजी की आरती की शूटिंग

मुंबई। आईपंथ के धर्मगुरु श्री माधवसिंह जी दीवान साहब की आवाज में रेकॉर्डिंग की गयी आईमाताजी की आरती की शूटिंग मलाड वेस्ट के आईमाताजी मंदिर बडेर में की गयी। जिसमे समाज के कई गणमान्य लोगों के साथ साथ महिला मंडल ने बढ़चढ़ कर हिसा लिया।
माधवसिंह जी दिवान साहब अपने दो दिवसीय निजी दौरे के तहत मुंबई आये थे। वो एयरपोर्ट से सीधे मलाड आईमाताजी मंदिर में गए। पहली बार मलाड बडेर में दीवान साहब के आगमन पर मलाड बडेर कार्यकारिणी व् समाजबधूओं ने आईमाताजी के जयकारों के साथ पुष्पहार पहनाकर दीवान साहब का जोरदार स्वागत किया ।
मलाड बडेर में आईमाताजी के दर्शन के बाद दीवान साहब ने धर्मसभा को सम्बोधित करते हुए कहा की आज का दिन बड़ा शुभ है आरती की शूटिंग के लिए ही सही लेकिन माताजी के इस मंदिर प्रागण में मुझे पहली बार आने का मौका मिला, आप सब से मिलने का मौका मिला बहुत अच्छा लगा।
धर्मसभा के पश्यात आरडीसी मीडिया द्वारा निर्मित आईमाताजी की आरती की शूटिंग की गयी। पुरे दिन चली शूटिंग के दौरान कई फिल्मी दृश्यों को अलग अलग अंदाज में फिल्माया गया। वही शूटिंग में सीरवी समाज की महिलाओं ने अपनी पारम्परिक वेशभूषा में शानदार प्रस्तुति दी।

Recent Posts