मां आईजी के आशीर्वाद स्वरूप में

चेन्नई। वरिष्ठ बिजनेसमैन व श्री सीरवी समाज सेवा संघ, रामापुरम (बडेर) के अध्यक्ष महोदय श्रीमान कानारामजी गहलोत साहब का “सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डाॅट काॅम” वेबसाइट परिवार की ओर से हार्दिक आभार जिन्होंने अपनी सुपुत्री के विवाह जैसे शुभ अवसर पर धर्म प्रचार का अनूठा और बेहतरीन तरीका अपनाया है।
अपनी सुपुत्री डॉ. प्रेमदेवी गहलोत के विवाह बंधन में बंधने से पूर्व चेन्नई में आयोजित निमंत्रण पत्रिका देने हेतु (चावल पीला करने की रस्म) कार्यक्रम में आमंत्रित सभी सगे संबंधियों, रिश्तेदारों और अतिथियों को *मां आईजी के आशीर्वाद स्वरूप में “श्री आईजी आशीष” पाॅकेट डायरी की 300 प्रतियां सप्रेम भेंट की। और बाकी 700 डायरी आप अपनी सुपुत्री के विवाह के शुभ अवसर पर भेंट करेंगे।

सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डाॅट काॅम वेबसाइट परिवार की ओर से सौभाग्यकांक्षी डॉ. प्रेमदेवी गहलोत को सफल और सुखी दाम्पत्य जीवन की अग्रिम हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। श्रीमान कानारामजी गहलोत साहब का इस अनूठी पहल के लिए तहेदिल से हार्दिक आभार धन्यवाद।
सीरवी समाज के समस्त स्वजातीय बंधुओं से हमारा हार्दिक अनुरोध है कि आप भी अपने घर में होने वाले शुभ-मांगलिक कार्यक्रम में इस प्रकार से धर्म के प्रचार-प्रसार का लाभ लेकर जीवन का आनंद लें।
धन्यवाद
शुभाकांक्षी
सम्पादक -भारती परिहारिया एवं
सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डाॅट काॅम
वेबसाइट परिवार

Recent Posts