मुंबई में सीरवी क्रिकेट लीग-सीजन 2 का शानदार समाप

मुंबई। सीरवी स्पोर्ट्स क्लब, मुंबई द्वारा आयोजित सीरवी क्रिकेट लीग प्रतियोगिता सीजन 2, का आयोजन कोपर खैरने नवी मुंबई के भूमिपुत्र मैदान में तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शानदार आयोजन हुआ। जिसमे मीरा-भाईदर विजेता तो पनवेल टिम उपविजेता रही। इस प्रतियोगिता में सीरवी समाज की कुल 12 टीमों ने भाग लिया।

वही विजेता टीम मीरा-भायंदर के खिलाड़ी प्रवीण ने धैर्य व सूझबूझ का परिचय देते हुए फाइनल मैच के अंतिम गेंद पे सिक्स मार कर अपनी टीम को विजय बनाया । टीम चौधरी टाइगर पनवेल रनर अप रही। लेकिन पूरी प्रतियोगिता में बहुत ही उच्च कोटि के खेल का प्रदर्शन किया। सेमी फाइनलिस्ट टीम डोंबिवली और ठाणे टीम ने भी अच्छा खेल का प्रदर्शन किया । तीन दिवसीय इस क्रिकेट टूर्नामेंट में कई खिलाडियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर दर्शकों की तालिया बटोरी तो वहीं पुरे सीरीज में सागर पंवार पनवेल ने शानदार क्रिकेट का प्रप्रदर्शन करते हुए मेन ओफ द सीरीज की ट्रॉफी अपने नाम की।

आयोजन समिति ने सदस्यों ने कहा की टूर्नामेंट तो एक बहाना रहता है। इस बहाने हम सभी युवा साथी एक दूसरे से मिलते हैं एक दूसरे से परिचित होते हैं। समाज में मेल मिलाप बढ़ता है। यह हमारे लिए बड़े गर्व की बात है। हार जीत तो होती रहती है लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि जो समाज में खेल भावना के साथ में युवा जुड़ रहे हैं यह वाकई में काबिले तारीफ है। और हमारा यही सपना है कि समाज के युवा जुड़े एकजुट रहे ओर एक दूसरे के सुख दुख में शामिल हो। एक बार पुनः विजेता टीम मीरा भायंदर और उपविजेता टीम चौधरी टाइगर पनवेल दोनों को अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई। साथ ही युवा दिलों की धड़कन व खेल प्रेमी प्रमोद भाई सीरवी साहब का आभार व्यक्त करते है जिन्होंने। इस टूर्नामेंट का आयोजन कराने में सबसे महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई उनका बहुत बड़ा योगदान रहा । और वो सभी भामाशाह जिन्होंने ने खेलों के प्रति रुचि दिखाते हुए अपनी मेहनत की कमाई का अंश खेल में लगाया। उनको भी दिल से धन्यवाद। पधारे हुए सभी मेहमानों का भी दिल से धन्यवाद ।
आयोजन को सफल बनाने में एससीएल कमेटी के हीराभाई मेरावत ,भरत देवड़ा, पकिया भाई गहलोत,राजेश ठाकुर,राहुल हंबर, जगदीश देवड़ा (जगुभाई), दिनेशजी काग, हरीश सिंद्रा, और सभी सदस्य व् खिलाड़ियों ने दिन रात मेहनत की।

Recent Posts