मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने इस अति सरहानीय सहयोग के लिए तमिलनाडु के प्रवासी गिरवी और ज्वैलरी व्यापरियों की

तमिलनाडु । “तमिलनाडु पौन ब्रोकेर्स एंड जवैल्र्स एसोसिएशन” के प्रदेशाध्यक्ष स्वामी तेजनन्द जी महाराज ने संघटन की तरफ से राजस्थान मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 लाख रुपये की राशि का चेक भेंट किया है।
गुरुवार शाम को स्वामी तेजनन्द जी महाराज ने राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से उनके सरकारी आवास पर भेंट कर उन्हें सहायता राशि का चेक सुपुर्द किया।इस राशि को प्रदेश में फैली वैश्विक माहमारी कोरोना के संक्रमण की रोकथाम एवं उन्मूलन के लिए प्रयोग में लाया जाएगा।यह चेक राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री श्री रघुशर्मा की उपस्थिति में मुख्यमंत्री को सौंपा गया।
मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने इस अति सरहानीय सहयोग के लिए तमिलनाडु के प्रवासी गिरवी और ज्वैलरी व्यापरियों की प्रशंसा की और उन्हें राज्य सरकार की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित किया।
संघटन के प्रदेशाध्यक्ष स्वामी तेजनन्द जी महाराज इस विशेष प्रयोजन हेतु गुरुवार सुबह ही चैन्नई से चारपहिया वाहन में सवार होकर भूतल(रोड) मार्ग से जयपुर पहुंचे थे।उनके साथ संघठन के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री MS आनंदप्रकाश शर्मा, सचिव श्री रमेश सेन और संघठन के क्रोमपेट प्रभारी श्री लालुरामजी गेहलोत मौजूद थे।
गौरतलब है कि”तमिलनाडु पौन ब्रोकेर्स एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन” इस से पहले तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री श्री O. पन्नीरसेल्वम को कोरोना माहमारी से लड़ाई के लिए इक्कतीस लाख रुपयों की राशि भेंट कर चुका है।इसके अलावा स्वामी तेजनन्द जी महाराज ने पिछले महीने संघटन की तरफ से दिल्ली स्तिथ “भारतीय उद्योग व्यापार मंडल” के खाते में पीएम केयर्स फण्ड को भेंट करने के लिए एक लाख की राशि सुपुर्द की थी।
“तमिलनाडु पौन ब्रोकेर्स एंड जवैल्र्स एसोसिएशन” ने अपने तेजस्वी अध्यक्ष स्वामी तेजनन्द जी महाराज की अगुवाई में कोरोनो वैश्विक माहमारी से निपटने के लिए सरकारों एवं संस्थाओं को अभूतपूर्व सहयोग दिया है।संघठन के कर्तव्यपरायण सदस्यों ने देश में व्याप्त स्वास्थ्य आपातकाल में बड़ी शिद्दत से अपनी भूमिका का निर्वहन कर संघटन की ख्याति में चार चाँद लगा दिये हैं।
सूचना स्तोत्र📡
मीडिया विभाग
तमिलनाडु पौन ब्रोकेर्स एंड जवैल्र्स एसोसिएशन

Recent Posts