मुबई में हुआ मेघा हिंदी वेब सीरीज ”आई माता रो दरबार”’ का पोस्टर लॉन्चिंग

मुबई में हुआ मेघा हिंदी वेब सीरीज ”आई माता रो दरबार”’ का पोस्टर लॉन्चिंगमुं बई संपूर्ण विश्व में अपनी आध्यात्मिक योग साधना के बल पर भारतीय सनातन संस्कृति का परचम फहरा रहे विश्व गुरु के सम्मान से सम्मानित परमहंस महेश्वरानंद पूरी जी महाराज अपने एक दिवसीय दौरे को लेकर मुंबई पहुंचे इस अवसर पर अंधेरी लोखंडवाला माहेश्वरी भवन में एक विशेष साधना शिविर का आयोजन किया गया जिसमें राजस्थान के सिनेमा इतिहास में बन रही मेगा बजट की हिंदी वेब सीरीज आई माता रो दरबार के फर्स्ट लुक पोस्टर का विमोचन गुरुदेव के कर कमलो द्वारा किया गया

गुरु भक्त व ब्यूटीफुल ग्रुप के मालिक नरेंद्र जी चौधरी (सरथुर) द्वारा आयोजित कार्यक्रम के पहले चरण में जाने-माने संगीतकार सतीश देहरा द्वारा एक से बाद एक भजनों की प्रस्तुति देकर कार्यक्रम का आगाज किया ।

पूजनीय धर्मगुरु माधवसिंह जी दीवान साहब के मार्गदर्शन मे मंगल मिडिया द्वारा श्री आईमाताजी के जीवन वृतान्त तथा “आई पंथ” की सांसकृतिक एवं धार्मिक विरासत के ऐतिहासिक तथ्यो पर आधारित फिल्म (वेब सीरीज) “आईमाताजी रो दरबार” फर्स्ट लुक पोस्टर का विमोचन स्वामी महेश्वरानंद पुरीजी महाराज द्वारा किया गया.
बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर गुरुदेव ने आई माता रो दरबार वेब सीरीज के मुख्य निर्माता नरेंद्रजी चौधरी, प्रमोदजी चौधरी, दुर्गारामजी चौधरी व् वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे कैलाशजी चौधरी को विशेष आशीर्वाद प्रदान किया।

आशीर्वाद ही सबसे बड़ा धन…. चोधरी

कार्यक्रम के मुख्य आयोजक नरेंद्र भाई चौधरी ने अपने उद्बोधन में कहा कि गुरुदेव का आशीर्वाद ही मेरे लिए सबसे बड़ा धन है मेरे जीवन की दशा और दिशा बदलने में गुरुदेव का महत्वपूर्ण योगदान है जिसे मैं भूल नहीं सकता
इस अवसर पर कैलाशजी चौधरी ने कहा कि गुरुदेव ने मात्र 24 घंटे पहले ही कहा कि मैं मुंबई आ रहा हूं और उनके आने की सूचना पर सभी भक्तों ने मिलकर इस सुंदर आयोजन को बहुत कम समय में संपादित किया मैं तमाम सहयोगियों का आभार व्यक्त करता हूं।

बड़ी संख्या में पहुंची महिलाएं…..
अंधेरी में आयोजित इस कार्यक्रम में खारघर, बेलापुर, भायंदर, मीरा रोड दूरदराज के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में महिलाएं भी अपने पारंपरिक परिवेश में पहुंची और गुरुदेव के समक्ष राजस्थानी भाषा के मंगल गीत गाकर कार्यक्रम को एक अलग रूप प्रदान कियाl
आयोजन में मलाड वडेर के अध्यक्ष जे. के. चौधरी जी , वनारामजी चौधरी, रमेश चौधरी, चिमनारामजी चौधरी, कमलजी चौधरी, बोरीवली वडेर सचिव हरीश जी काग, सकारामजी सीरवी, भोलरामजी, रुपारामजी, खीमारामजी जी, मन्नारामजी, लादारामजी, तारारामजी, विक्रम जी सहित कई गणमान्य समाज बधुओं की उपस्तिथि रही।

Recent Posts