राजस्थान चिकित्सा एवम स्वास्थ्य विभाग द्वारा बिलाड़ा निवासी डॉ दिनेश सोलंकी को राजकीय ट्रॉमा सेंटर बिलाड़ा में वरिष्ठ विशेष सर्जरी के पद पर लगाया गया

बिलाड़ा / राजस्थान चिकित्सा एवम स्वास्थ्य विभाग द्वारा बिलाड़ा निवासी डॉ दिनेश सोलंकी को राजकीय ट्रॉमा सेंटर बिलाड़ा में वरिष्ठ विशेष सर्जरी के पद पर लगाया गया ।
बिलाड़ा के लिए ये इसलिए भी महत्वपूर्ण है कि ट्रोमा सेंटर में विशेषज्ञ डॉक्टरों के अधिकतर पद लंबे समय से रिक्त ही पड़े है । ऐसे में वरिष्ठ विशेषज्ञ सर्जरी के पद पर डॉ सोलंकी को लगाना क्षेत्रवासियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है । शुक्रवार रात्रि को चिकित्सा विभाग ने इसके आदेश जारी किये गए, डॉ सोलंकी को बिलाड़ा ट्रॉमा सेंटर में लगने पर क्षेत्रवासियों में खुशी का माहौल है। डॉ सोलंकी ने बताया कि जल्द ही ट्रॉमा सेंटर में कार्य भार ग्रहण किया जाएगा!
इससे पूर्व आप नवनिर्मित पाली मेडिकल कॉलेज में, असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर अपनी सेवाएं दे चुके है!।आप सीरवी नवयुवक मंडल , बढ़ेर बास, बिलाड़ा के अध्यक्ष है
तथा डॉ साहब को हाल ही में, सीरवी शिक्षा विकास समिति , राजस्थान ( डॉक्टर्स इंजीनियरस एसोसिएशन ) का उपाध्यक्ष चुना गया! सीरवी समाज ने बिलाड़ा क्षेत्र के स्थानीय विधायक श्री हीराराम मेघवाल का हार्दिक आभार ज्ञापित किया!

Recent Posts