श्री आईजी क्षत्रिय सीरवी विकास सेवा समिति ने भरी अपने समाज के प्रतिभावान विद्यार्थी की फीस

श्री आईजी क्षत्रिय सीरवी विकास सेवा समिति ने भरी अपने समाज के प्रतिभावान विद्यार्थी की फीस

समिति निरंतर अपने उद्देश्य के अनुसार सीरवी समाज के आर्थिक रूप से कमजोर उन विद्यार्थियों की फीस भरने में आगे आ रही है जो उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं।

इसी कड़ी में आज विद्यार्थी प्रकाश सीरवी पुत्र श्री नारायणलालजी सीरवी गाँव – देवली पाबुजी ,जो , जी. डी. मेमोरियल कॉलेज जोधपुर से बी फार्मा की पढाई कर रहा हैं

विद्यार्थी आर्थिक रुप से कमजोर हैं का सहायता हेतू आवेदन समिति के पास आया ,,विद्यार्थी की लगन परिश्रम एवं आर्थिक परिस्थिति का आंकलन कर सहायता योग्य पाये जाने पर तत्काल राशि 40500/ – रूपये दिनांक 17/07/2020 को चेक द्वारा सीधे कॉलेज में ही भर दी गई है

साल 2019 में भी इस विद्यार्थी की फीस समिति द्वारा ही भरी गई थी_*

समिति द्वारा समाज के ऐसे विद्यार्थियों को तत्काल आर्थिक मदद देकर पढ़ने के लिए प्रेरित किया जाता है, जो शिक्षा में रुचि रखते हैं, अच्छे अंकों के साथ सफलता अर्जित करते हैं , जो विद्यार्थी आर्थिक रूप से कमजोर होते हैं यथासंभव उनको समिति तत्काल सहायता मुहैया कराती है और उनकी फीस भरकर सदैव उनका सहयोग करने का संकल्प एवं वादा करती है।। उन विद्यार्थियों का मनोबल ऊंचा करके उच्च शिक्षा पाने के लिए प्रेरित करती है।।

जिस तरह समिति के साथ जुड़े हुए भामाशाह अपनी ओर से सहयोग कर के संगठन को मजबूत करते हैं , वह संगठन समाज के अंदर शिक्षा चिकित्सा एवं आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के लिए सहायता हेतु सदैव तत्पर तैयार रहता है, यह बहुत ही सराहनीय एवं पर प्रशंसनीय कार्य है।।

इसका श्रेय उन भामाशाहो को एवं समिति के लिए कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को जाता है।।

धन्यवाद।।

समिति मंच पर जुड़े हुए सभी भामाशाहो का , समिति मंच पर जुड़कर तन मन धन से सहयोग करने वाले सभी पदाधिकारियों का कार्यकर्ताओं का बहुत बहुत आभार।।

Recent Posts