श्री आई माता मंदिर से अखण्ड ज्योति लेकर पहुंचे भक्तगण संगारेड्डी

बिलाड़ा (राजस्थान) से श्री आई माता मंदिर से अखण्ड ज्योति लेकर पहुंचे भक्तगण संगारेड्डी ( हैदराबाद )

संगारेड्डी में श्री आई माता मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में बिलाड़ा से श्री आईमाता के मुख्य मन्दिर से अखंड ज्योत ग्रहण करने संगारेड्डी बडेर सीरवी समाज के लगभग 13 भक्तगणों का दल दिनांक 7 फरवरी को बिलाड़ा पहुंचा। वहाँ धर्मगुरु दीवान श्री माधव सिंह जी का आशीर्वाद लेकर भक्तगण अखंड ज्योत के साथ आज शाम(10फरवरी 2022) पुनः संगारेड्डी बडेर पहुंचे, इस अवसर पर समाज बन्धुओं द्वारा भव्य स्वागत क्या गया।

सीरवी समाज संगारेड्डी बडेर के अध्यक्ष श्री रूगाराम जी परिहारिया ने बताया कि दिनांक 19 फरवरी 2022, शनिवार होने वाले श्री आईमाता मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में इस अखण्ड ज्योत की स्थापना आईपन्थ के धर्मगुरु दीवान श्री माधवसिंह जी के कर-कमलों द्वारा की जाएगी।

सचिव मोहदय श्री घीसाराम जी काग ने बताया कि यह महोत्सव संगारेड्डी क्षेत्र के लिए सौभाग्य का विषय है कि हमारे श्रद्धालुओं द्वारा करीब 3600 किमी का सफर तय कर आज वापस संगारेड्डी पहुंचे।

श्री आई माता का यह प्रस्तावित मंदिर क्षेत्र के हजारों श्रद्धालुओं की आस्था का प्रमुख केंद्र होगा ।

भक्तगणों ने बताया कि हम लोग निर्धारित स्थानों पर विश्राम कर सफर तय किया। श्री आईमाता की कृपा से हमे इस यात्रा के दौरान किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट अथवा अन्य कोई बाधा उत्पन्न नहीं हुई। उन्होंने बताया कि हम अपना 3600 किमी का सफर बगैर किसी रुकावट के पूरा किया

प्रस्तुति -महेन्द्र‌ सीरवी सैणचा

Recent Posts