सीरवी ज्ञानकोष शिक्षा सेवा संस्थान (रजि.) द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष की उपस्थिति में जरूरतमंद छात्राओं को निशुल्क पुस्तके वितरण की गई।

सीरवी ज्ञानकोष शिक्षा सेवा संस्था (रजि.)द्वारा आज दिनांक 10.2.2021 को संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री धन्नाराम एच् गेहलोत बाली की उपस्थिति में रानी परगना प्रभारी भरतजी काग दुदवड़, सदस्य मांगीलालजी गेहलोत बाली द्वारा आईजी विद्यापीठ जवाली में पुस्तकें वितरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।। जिसमें कक्षा 9 की 2 व कक्षा 11 की 11 कुल 13 जरूरतमंद विद्यार्थी बहनों को पुस्तकें वितरण की गईं ।
इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा समाज का कोई भी विद्यार्थी पैसे के अभाव में शिक्षा से वंचित न रहे, इसके लिए सीरवी ज्ञानकोष शिक्षा सेवा संस्था पिछले तीन वर्षों से समाज के भामाशाहो के सहयोग से निरंतर प्रयास कर रही है।
और अभी तक संस्था ने लगभग 1050 से अधिक जरुरतमंद विद्यार्थियों को शिक्षा सामग्री उपलब्ध करवा दी है।।
इस अवसर पर आईजी विद्यापीठ जवाली की प्रधानाचार्या श्रीमती कमलाजी, व्यवस्थापक श्रीमान दिनेशजी व स्टाफ उपस्थित रहे। अंत मे आईजी विद्यापीठ के व्यवस्थापक श्रीमान दिनेशजी ने ज्ञानकोष की पूरी टीम का आभार व्यक्त किया और कहा की संस्था शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा कार्य कर रही है।
गौरतलब है कि संस्था आगामी 13 फरवरी को समाज की पहली पूर्ण रुप से शैक्षणिक वेबसाइट seervigyankosh.com लांच करने जा रही हैं।।

Recent Posts