सीरवी समाज ट्रस्ट नेरकुण्ड्रम के तत्वावधान में आई माताजी का 604 वा अवतरण दिवस भादवी बीज पर्व महोत्सव रविवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया

चेन्नई. सीरवी समाज ट्रस्ट नेरकुण्ड्रम के तत्वावधान में आई माताजी का 604 वा अवतरण दिवस भादवी बीज पर्व महोत्सव रविवार को हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया।
संस्था सचिव रमेश मुलेवा ने बताया महोत्सव के पहले दिन मेट्टुकुप्पम के देवी करुमारी अम्मन नगर में आईमाता मंदिर में सत्संग का आयोजन किया गया। इस दौरान गजानन्द की आरती समेत अन्य धार्मिक आयोजन भी हुए। दूसरे दिन रविवार को सुबह मंदिर में विशेष पूजा अर्चना ओर आरती की गई। इस मौके पर संस्था का वार्षिक महोत्सव एवं प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। जिन विद्यार्थियों ने दसवीं एवं बारहवीं की परीक्षा में 60 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल करने वाले विद्यार्थियों ओर कालेज के विद्यार्थियों का सम्मान कर होसला बढाया गया। अध्यक्ष भंवरलाल चोयल ने अपने स्वागत भाषण से सभी को धन्यवाद ज्ञापन किया। सचिव रमेश मुलेवा ने संस्था की गतिविधियों के बारे मे विस्तार से बताया। कोषाध्यक्ष डवराराम बर्फा ने गत वर्ष के आय-व्यय का लेखा-जोखा समाज के सामने प्रस्तुत किया। इस अवसर पर समाज के उपाध्यक्ष लचाराम बर्फा, सह सचिव मंगलाराम पंवार, सह कोषाध्यक्ष भंवरलाल मुलेवा समेत अन्य पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे।
इस अवसर तमिलनाडु पौन ब्रोकर्स एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष स्वामी तेजानन्द महाराज, कालूराम सोलंकी समेत अन्य गणमान्य लोग विशेष रूप से उपस्थित थे। स्वामी तेजानन्द महाराज ने इस मौके पर व्यापारियों को संगठित व एकजुटता के साथ आगे बढऩे का आह्वान किया। महोत्सव में नेरकुण्ड्रम के साथ ही आसपास के विभिन्न इलाकों से भी सीरवी समाज के लोग शामिल हुए।

Recent Posts