सीरवी समाज बलेपेट भवन में श्री आईजी फिल्म का प्रदर्शन किया गया

सीरवी समाज कर्नाटक ट्रस्ट बलेपेट समाज भवन में रविवार शाम 4 बजे श्री आईजी नामित राजस्थानी फिल्म का प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर वडेर के अध्यक्ष हरीराम गेहलोत सचिव अमराराम चोयल के अध्यक्ष मोतीराम लचेटा पूर्व सचिव नारायणलाल गहलोत और सीरवी महासभा के अध्यक्ष वीरमाराम मसाबा की महिला विंग लीलाबाई, महिला मंडल के अध्यक्ष भंवरी बाई सचिव रेखाबाई, सेवासंघ के सदस्य मंडल के सदस्य सांस्कृतिक समिति के सदस्य और गेर मंडल के सदस्य हैं।

इस मौके पर श्री आईजी फिल्म के निर्माता भंवरलाल चोयल निर्देशित हेमन्त चोयल रचयिता लाखन चौधरी सह निर्माता-गौतम चोयल कलाकार किशन सिंह का राजस्थानी पारंपरिक साफा और माला आभूषणकर का स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में समाज के बड़ी संख्या में बालक-बालिकाओं, महिलाओं और पुरूषों ने फिल्म को देखा। संस्था के सचिव अमराराम चोयल ने बताया कि बलेपेट समाज भवन परिसर के दर्शकों से पूरा खचाखच भरा गया। दर्शकों ने एक भी फिल्म को पूरा देखा।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म को पारिवारिक तौर पर खासकर बच्चों को जरूर दिखाना चाहिए। इस फिल्म में बेटी माता-पिता की शादी कर रही है। जिसमें बाद में संदर्भ काफी दु:ख शामिल है। फिर वापस वो अपने माता-पिता के पास अपनी गलती का पता लगाती है। इस फिल्म से समाज के बच्चों को कुछ सिखाना चाहिए और उन्होंने कहा कि बच्चों को सही कपडे पहनाना चाहिए। कपडे ऐसे सामान चाहिए जिससे समाज में अच्छा लगे। ज्यादा शो नहीं करना चाहिए।

Update by – sureshseervisindra

Recent Posts