विद्यालय के शैक्षणिक वर्ष 2023-2024 का वार्षिक रिजल्ट घोषित किया गया

श्री आईजी शिक्षण संस्थान रानी द्वारा संचालित श्री आईजी मोती बाबा इंगलिश सेकेंडरी स्कूल,रानी में आज दिनांक 30/04/2024 को विद्यालय के शैक्षणिक वर्ष 2023-2024 का वार्षिक रिजल्ट घोषित किया गया।
अभिभावक टीचर्स मीटिंग PTM में अभिभावकों को स्टूडेंट्स के रिजल्ट दिए गए । अभिभावकों ने स्कूल क्वालिटी एजुकेशन और सह शैक्षणिक गतिविधियो पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की।
संस्थान सचिव घीसूलाल जी चौधरी और कोषाध्यक्ष राणाराम जी ने अभिभावकों के साथ स्कूल की शैक्षणिक गतिविधियों पर विस्तृत चर्चा की, अभिभावकों को क्वालिटी एजुकेशन के प्रति संस्थान की और से आश्वत किया। संस्थान का मुख्य उद्देश्य एजुकेशन में निरन्तर नवाचार के लिए प्रयासरत हैं।
स्कूल प्रिंसिपल मैम श्रीमती ऋतु सक्सेना और व्यवस्थापक प्रकाश चौधरी ने संस्थान कार्यकारिणी और शिक्षा समिति के दिशानिर्देशनुसार शैक्षणिक गतिविधियों की क्वालिटी पर संस्थान को विश्वास दिलाया।
स्कूल के सभी कार्यरत स्टाफ ने अपनी सक्रिय भूमिका निभाई और संस्थान का आभार व्यक्त किया।
संस्थान के पूर्व सचिव सुरेश जी संस्थान कार्यालय में अपने साथ भामाशाह शेषारामजी वरपा की धर्मपत्नी ने संस्थान की पूर्व में घोषणा एक कमरा में फर्नीचर के लिए 111000/- नकद राशि जमा करवा कर संस्थान के सहयोग में भामाशाह ने अपनी सहभागिता निभाई।
सहयोग के इसी क्रम में खिमेल शादी कार्यक्रम में भोलाराम जी संस्थान कार्यालय मे 11000/- जमा करवा कर भामाशाह ने संस्थान में सहयोग में सहभागिता निभाई।
संस्थान के पूर्व सचिव सुरेश जी बिजोवा ने संस्थान और स्कूल की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की।

धन्यवाद आभार 🙏🙏
श्री आईजी शिक्षण संस्थान,रानी

Recent Posts