सीरवी समाज बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

चेन्नई : सीरवी स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ तमिलनाडु के तत्वावधान में अखिल भारतीय सीरवी बैडमिंटन टूर्नामेंट 13 अगस्त 2023 को स्मैशबाउंस, कोरातुर, चेन्नई में आयोजित किया गया। इस टुनौमेंट में देवराज देव, आईएएस उपाध्यक्ष साइंस सिटी, चेन्नई और डवराराम सोलंकी के सहयोग से समिति का लोगो लॉन्च किया। तमिलनाडु के सीरवी स्पोर्ट्स एसोसिएशन के लोगो और टूर्नामेंट को लॉन्च करने के लिए गौरव प्रायोजक की मदद से सफल होने के लिए समिति के सदस्यों ने धन्यवाद दिया। इस टूर्नामेंट में राजस्थान, उज्जैन, मैसूर, तुमकुर, तमिलनाडु से कुल 350 खिलाड़ियों ने भाग लिया। सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेला और अपना प्रदर्शन अच्छा दिखाया।इस टूर्नामेंट में हमारे पास कई श्रेणियां थीं। पुरुष डबल ओपन वर्ग में प्रथम स्थान पर तेलंगाना के सागर सीरवी और जीतेंद्र सीरवी विजेता रहे। तेलंगाना और राजस्थान से नरेश और हर्ष मुकाती दूसरे स्थान पर रहे। तीसरे स्थान पर राजस्थान से करण सिंह और सचिन चौधरी रहे। पुरुष युगल 40+ वर्ग में प्रथम स्थान के विजेता कर्नाटक के तरूणजी और राजेशजी बर्फा, दूसरे स्थान पर उपविजेता तमिलनाडु के शांतिलाल और सोहनलाल रहे। तीसरा स्थान कर्नाटक से धर्माराम और धनराज को मिला। पुरुष एकल वर्ग में प्रथम स्थान के विजेता तेलंगाना के सागर सीरवी, दूसरे स्थान पर उपविजेता राजस्थान के सचिन चौधरी रहे। तीसरा स्थान -उज्जैन से हर्ष मुकाती। लड़कों के एकल अंडर 18 वर्ग में प्रथम स्थान तमिलनाडु के तरूण चौधरी दूसरे स्थान पर कर्नाटक के दीपेश के सीरवी तीसरे स्थान पर तमिलनाडु के रोशन एच.
महिला युगल वर्ग में तमिलनाडु की टीना और पूजा प्रथम स्थान, तमिलनाडु की ऐश्वर्या और प्रचिता द्वितीय स्थान, तमिलनाडु की सोना एन और रक्षा आर तृतीय स्थान पर रहीं। मिश्रित युगल वर्ग में प्रथम स्थान, तमिलनाडु के भरत चौधरी और टीना, दूसरे स्थान पर तमिलनाडु के सुरेश और ऐश्वर्या, तीसरे स्थान पर कर्नाटक के दीपक और कविता।
10 श्रेणियों के अंतर्गत प्रथम स्थान हर्षित चेन्नई। सभी प्रतिभागियों को स्वागत किट और स्मृति चिन्ह प्राप्त हुआ। समिति के सदस्य सभी प्रायोजकों को धन्यवाद दिया । ट्रॉफी के प्रायोजक प्रीतम, नकद प्रायोजक एमजेके ज्वेलरी, मेमेंटो प्रायोजक चेतक इलेक्ट्रिकल्स एसेसरीज, आयोजन स्थल प्रायोजक पारंपरिक चांदी के आभूषण और जेके आभूषण, स्वागत किट प्रायोजक बन्नी टीथ, कुकीज़ प्रायोजक यूनीबिक फूड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, फोटोग्राफी प्रायोजक ट्राइबेरी स्टूडियो, प्रौद्योगिकी भागीदार एमएम ज्वेलरी और एमएम हॉल मार्किंग, ऑडियो विजुअल प्रायोजक चौधरी ऑटो एक्सेसरीज, अंपायर और रिफ्री प्रायोजक डार्टर (आर्किटेक्चरल हार्डवेयर और सुरक्षा प्रणाली), टॉस और शटल कॉक प्रायोजक लड़कों की टीम और मीडिया प्रायोजक सीरवी संदेश का आभार व्यक्त किया । समिति के सदस्य खिलाड़ियों के ठहरने और खाना पकाने के लिए जगह उपलब्ध कराने में मदद करने के लिए विल्लीवक्कम वडेर के पदाधिकारीओं का आभार व्यक्त किया। समिति के सदस्य अध्यक्ष राजेश कुमार काग, उपाध्यक्ष सुरेश राठौड़, सचिव सुनील होम्बड, संयुक्त सचिव सुनील लचेटा, कोष भरत पवार, संयुक्त कोष सुनील वर्फा और सुनील सोलंकी, सुरेश गहलोत, दिलीप चोयल, हरीश राठौड़, सुनील सोलंकी मौजूद रहे।

यह जानकारी- सुनील सीरवी चैन्नई के द्वारा दी गई।+91 99416 66009

Recent Posts