सीरवी समाज के लोकप्रिय साईकल रेसलर महेश सीरवी ने एक बार फिर विदेशी धरती पर देश का व सीरवी समाज का परचम लहराया

थाईलैंड 2 फरवरी से 10 फरवरी तक चलने वाली साइकिल रेसलिंग प्रतियोगिता आयोजित कार्यक्रम “ISAN2020” का पहला संस्करण 2,024 किमी लंबी दूरी की धीरज LRM साइकिलिंग इवेंट का आयोजन ऑडैक्स क्लब इसान द्वारा किया गया। मार्ग कंबोडिया, वियतनाम और लाओस की सीमाओं के साथ उत्तरी थाईलैंड (ISAN क्षेत्र) में एक लूप था। मेकांग नदी के किनारे 800 कि.मी. यह दिन के दौरान चुनौतीपूर्ण इलाके, अत्यधिक गर्मी और हवाओं के साथ एक कठिन रास्ता था, रात के दौरान थोड़ी सी ठंड और आखिरकार थाई डॉग्स जो हमें सवारी के माध्यम से घायल कर देते थे।

यह 2,024 किलोमीटर के मार्ग के साथ एक अच्छी तरह से आयोजित कार्यक्रम था, जिसमें सवारों को संस्कृति, भोजन और आईएसएएन क्षेत्र के लोगों के साथ-साथ हमारी शारीरिक क्षमताओं का परीक्षण करने के लिए सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई थी।

22 देशों के 177 राइडर्स ने इवेंट की शुरुआत की, जिसमें 12 राइडर्स भारत के थे। जिसमे महेश सीरवी ने समय से पहले पूरी तय की।जो 10 फरवरी का समय था उसमें 8 फरवरी को ही खत्म कर दी। आवंटित 202 घंटों में से 156 घंटे 25 मिनट में पूरी की।
आखिल भारतीय सीरवी समाज व सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डॉट कॉम परिवार की ओर से महेश सीरवी को बहुत 2 हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।
समाचार सवांदाता:-दुर्गाराम सीरवी कोयम्बटूर तमिलनाडु।

Recent Posts