शिक्षा से ही विद्यार्थी का सर्वांगीण विकास संभव, खोजा

बिलाड़ा . आई माता नगरी स्थित जगदंबा उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज द्वादश विद्यार्थियों का वार्षिक उत्सव हर्षोल्लास पूर्वक संपन्न हुआ इस अवसर पर राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के जिलाध्यक्ष रुपाराम खोजा मुख्य अतिथि के बतौर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहां की विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास में शिक्षा का महत्वपूर्ण योगदान है और विद्यार्थियों को अपने जीवन में सफल नागरिक एवं सु संस्कारवान नागरिक बनने की अपील की इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए एवं कविता गीत नाटक के माध्यम से विद्यार्थियों को प्रफुल्लित किया गया तथा प्रबंध निदेशक भींयाराम बरफा ने विद्यार्थियों को रक्षा सूत्र बांधकर एवम तिलक लगाकर विद्यालय का परीक्षा परिणाम अच्छा देने एवं और अपने जीवन में अपने माता-पिता का नाम रोशन करने की अपील की तथा कार्यक्रम के दौरान अनेक वक्ताओं ने छात्रों को परीक्षा संबंधी बरतने वाली सावधानियों के बारे में विस्तृत जानकारी दी ।

इस अवसर पर कार्यक्रम के दौरान आईदान राम चौधरी जगदीश प्रजापत प्रकाश सोलंकी राजेंद्र प्रसाद सेन आदि मौजूद रहे।

पूर्व शिक्षकों का हुआ सम्मान
विद्यालय में पूर्व में सेवा देने वाले 7 शिक्षकों की राजकीय सेवा में नियुक्ति होने पर विद्यालय परिवार द्वारा साफा पहनाकर एवं स्मृति चिन्हदेखकर सम्मान किया ।
प्रधानाचार्य चिमन सिंह बरफा ने सभी बाहर से पधारे हुए मेहमानों का आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया। इस अवसर पर हिमांशु बरफा प्रेमसिंह मेरावत विनोद कुमार महेंद्र सारण अरविंद सोलंकी हरित संतोष सीरवी अशोक कुमार उपस्थित रहे।

Recent Posts