ललित कुमार सेपटा ने बॉडी बिल्डिंग पर्तिस्पर्धा में समाज का नाम किया रोशन

ललित कुमार सेपटा ने बॉडी बिल्डिंग पर्तिस्पर्धा में समाज का नाम किया रोशन

रविवार 23 जनवरी 2022 को हैदराबाद के लकडीफूल के एक स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की शरीर सौष्ठव पर्तिस्पर्धा(बॉडी बिल्डिंग कंपीटिशन)में 20 से 25 के आयु वर्ग में श्री ललित कुमार सीरवी सुपुत्र श्री देवाराम जी सेपटा,हाल मुकाम के. के नगर चैन्नई, मरुधर में रामपुरा कलां ने पहला स्थान पाकर स्वर्ण पदक हासिल किया।
हैदराबाद में आयोजित वार्षिक मिस्टर एंड मिसेज तेलंगाना पर्तिस्पर्धा के बॉडी बिल्डिंग श्रेणी में श्री ललित कुमार सेपटा ने यह उपलब्धि हासिल की।
गौरतलब है कि इसी श्रेणी में 45 से 50 आयु वर्ग में हैदराबाद निवासी श्री सुरेश जी भायल ने भी प्रथम स्थान हासिल कर सीरवी समाज की ख्याति में चार चाँद लगा दिए हैं।
चैन्नई स्तिथ के. के नगर के गिरवीं व्यवसायी श्री देवाराम जी सेपटा के ज्येष्ठ पुत्र ललित कुमार की बचपन से ही बॉडी बिल्डिंग में रूचि रही हैं।इस से पहले भी उन्होंने देश-विदेश में आयोजित बॉडी बिल्डिंग प्रतिस्पर्धाओं में प्रथम स्थान हासिल कर अपने देश और सीरवी समाज का नाम रोशन किया है।उनके अनुज श्री राहुल कुमार सेपटा भी चैन्नई शहर के नामी जिम ट्रेनर है।
श्री ललित कुमार सीरवी को इस ऐतिहासिक सफलता के लिए सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डॉट कॉम परिवार की तरफ से हार्दिक बधाई और उज्ज्वल भविष्य की ढेरों शुभकामनाएं।

Recent Posts